WWE नेटवर्क पर इस गुरुवार को WWE ड्रीम मैच मेनिया में रेसलमेनिया के ड्रीम मैच देखें

WWE नेटवर्क पर इस गुरुवार को WWE ड्रीम मैच मेनिया में रेसलमेनिया के ड्रीम मैच देखे
क्या आप कभी Roman Reigns को The Rock पर देखना चाहते हैंसाशा बैंक्स ने त्रिश स्ट्रेटस के साथ फेंक दियातब आप WWE ड्रीम मैच मेनिया को इस गुरुवार को दोपहर 1 बजे ET / 10 am PT पर WWE नेटवर्क और WWE के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर याद नहीं करना चाहेंगे, जिसमें फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और ट्विच शामिल हैं।
WWE ड्रीम मैच उन्माद WWE 2K20 सिमुलेशन में अतीत के महापुरूषों के खिलाफ आज के सुपरस्टार को आपके कुछ पसंदीदा सुपरस्टार द्वारा प्रदान की गई टिप्पणी के साथ पेश करेगा। कार्ड में शामिल हैं:

Roman Reigns vs. The Rock

 इस परिवार के चक्कर में कौन लंबा खड़ा होगा, जब द बिग डॉग एक साथ एक महान हो जाता हैइस तसलीम के लिए टिप्पणी जिमी और जे उस्सो द्वारा प्रदान की जाएगी।

Sasha Banks vs. Trish Stratus

 क्या WWE ड्रीम मैच मेनिया के दौरान बॉस का समय होगा, या WWE यूनिवर्स को स्ट्रैटसफैक्शन महसूस होगास्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेले के साथ साशा बैंक्स खुद इस जंग के लिए माइक पर आएंगी।

John Cena vs. Hulk Hogan

 यह लड़ाई डब्ल्यूडब्ल्यूई के दो सर्वकालिक महान खिलाड़ियों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करती है, क्योंकि 16 बार के विश्व चैंपियन जॉन सीना "द इम्मोर्टल" हल्क होगन के साथ रिंग में कदम रखते हैं। आर-ट्रुथ और ड्रेक मेवरिक इस एक में कार्रवाई को देखने के लिए WWE यूनिवर्स में शामिल होंगे।

Seth Rollins vs. Ric Flair

 क्या मंडे नाइट मसीहा साबित कर सकता है कि वह 16 बार के विश्व चैंपियन "नेचर बॉय" रिक फ्लेयर के खिलाफ डब्ल्यूडब्ल्यूई का रक्षक हैलंबे समय से प्रतिद्वंद्वी जॉनी गार्गानो और एनएक्सटी चैंपियन एडम कोल अपनी विशेषज्ञता को उधार दे रहे होंगे क्योंकि वे इस दिग्गज मैच को देखते हैं।

Charlotte Flair vs. Beth Phoenix

 यह शक्ति की एक सच्ची परीक्षा होगी जब डब्ल्यूडब्ल्यूई की दो सबसे क्रांतिकारी महिला सुपरस्टार वर्ग से बाहर हो जाएंगी, क्योंकि द क्वीन ग्लैमज़ोन से लड़ती है। फ्लेयर और फीनिक्स दोनों इस एक को डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स के साथ खेलते हुए देखेंगे और इसे ऐसे देखेंगे जैसे वे इसे देखते हैं।

Goldberg vs. Big E

 गोल्डबर्ग को लेते ही बिग ई के सपने ड्रीम मैच मेनिया पर सच हो जाते हैं। क्या होगा जब ये दो बड़े आदमी रिंग में "बम्प मीट" करेंगेबिग ई और कोफी किंग्स्टन के साथ बाहर का पता लगाएं, क्योंकि वे इस बड़े पैमाने पर प्रदर्शन के लिए माइक्रोफोन के पीछे हैं।

Post a Comment

0 Comments