Disney+ Hotstar ने आज मंडोरियन और द लायन किंग को प्रीमियर करने के लिए: यहाँ उम्मीद की जाती है

Disney+ Hotstar  ने आज मंडोरियन और लायन किंग को प्रीमियर करने के लिए: यहाँ उम्मीद की जाती है
Disney+ Hotstar 3 अप्रैल को आधिकारिक रूप से भारत में डेब्यू करेगा। यह सेवा डिज़नी + की कंटेंट लाइब्रेरी को प्लेटफॉर्म पर लाएगी।


Disney+ Hotstar, रीब्रांडेड प्रीमियम सेवा, कल भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए लाइव होगी कंपनी को शुरू में 29 मार्च को सेवा के साथ रहने की उम्मीद थी। चल रही स्थितियों के कारण, स्ट्रीमिंग वीडियो ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म ने लॉन्च में देरी करने का फैसला किया। अब, तारीख की पुष्टि हो गई है,  Hotstarसेवा के बारे में अधिक जानकारी साझा कर रहा है। एक ट्वीट में, कंपनी ने पुष्टि की है कि यह 2 अप्रैल, 2020 को मंडलोरियन और लायन किंग का प्रीमियर करेगी।
Disney Hotstar, Disney+ Hotstar ने आज मंडोरियन और द लायन किंग को प्रीमियर करने के लिए: यहाँ उम्मीद की जाती है

DisneyPlusHotstarPremiere अनुभव के हिस्से के रूप मेंहॉटस्टार आज शाम 6:00 बजे IST में लॉयन किंग का प्रीमियर करेगा। मंडलोरियन प्रीमियर आज 8:00 PM IST के लिए निर्धारित है। इसके अलावा,  Hotstarउपयोगकर्ता इस प्रीमियर के दौरान बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक, कैटरीना और टाइगर के साथ भी बातचीत कर सकेंगे।  Hotstarउपयोगकर्ता अपने पसंदीदा अभिनेताओं के साथ घर पर रहने, देखने और चैट करने में सक्षम होंगे। अब आईपीएल के साथ,  HotstarDiesney + सामग्री के साथ अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहा है।

Disney+ Hotstar
 कल अपनी मौजूदा सदस्यता योजनाओं पर मूल्य वृद्धि के साथ शुरुआत करेगा। Diesney + Hotstarप्रीमियम सदस्यता के लिए प्रति वर्ष 1,499 रुपये का खर्च आएगा। सेवा  Hotstarप्रीमियम की जगह लेगी, जो अभी 999 रुपये में उपलब्ध है। डिज़नी +  Hotstar वीआईपी योजना प्रति वर्ष 399 रुपये में उपलब्ध होगी,  Hotstar वीआईपी योजना के लिए अभी 365 रुपये से मामूली वृद्धि होगी। Diesney + Hotstar वीआईपी योजना आकर्षक बनी हुई है क्योंकि यह मौजूदा शो के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों की पेशकश करेगी।

Diesney + Hotstar वीआईपी योजना, हालांकिDiesney  मूल शामिल नहीं होगी  इस नए ऐप का सबसे अच्छा हिस्सा रिवाइज्ड इंटरफ़ेस है जो विशाल पुस्तकालय से सामग्री तक पहुंचना आसान बनाता है। केंद्र में मूवी टैब को नीचे की पंक्ति में डिज़्नी + टैब द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है। यह मार्वल, Diesney, पिक्सर और अन्य सामग्री पुस्तकालयों के लिए त्वरित पहुँच प्रदान करता है। सामग्री वास्तविक राजा है लेकिन पहुंच और खोज में आसानी से उपभोक्ताओं को उन्नत बनाया जा सकता है।
Disney+ Hotstar ने आज मंडोरियन और द लायन किंग को प्रीमियर करने के लिए: यहाँ उम्मीद की जाती है
Disney+ Hotstar to premiere the The Mandalorian and The Lion King today: Here is what to expect
the lion king
disney plus
disney plus hotstar
mandalorian
the mandalorian
hotstar premium price
hotstar disney plus
disney hotstar
the lion king full movie in tamil
hotstar disney
disney plus hotstar app
hero bhakti hi shakti hai
disney share price
disney plus shows
mandalorian hotstar
star wars mandalorian
disney hotstar india
hotstar and disney plus
disney hotstar subscription
lion king hotstar
disney plus hotstar red carpet
disney plus hotstar app download
disney plus india price
the lion king hotstar
disney plus content

Post a Comment

0 Comments