WWE अफवाहें - 6 बार के चैंपियन एक 'कंपनी पसंदीदा' है, रैसलमेनिया में टाइटल मैच जीत सकती है

WWE अफवाहें - 6 बार के चैंपियन एक 'कंपनी पसंदीदा' है, रैसलमेनिया में टाइटल मैच जीत सकती है 

  • लोकप्रिय सुपरस्टार एक और धक्का के लिए कतार में हो सकता है।
  • क्या यह WWE से सही बुकिंग का फैसला होगा?

रैसलमेनिया 36 में बेबीफेस को याद करने के लिए एक रात हो सकती है।
रैसलमेनिया 36 में बेबीफेस को याद करने के लिए एक रात हो सकती है।
हफ्तों के अनियोजित परिवर्तनों के बाद, WWE अंततः अंतिम रेसलमेनिया कार्ड के साथ बस गई , जो इस लेखन के रूप में, 16 मैच हैं।
इस इवेंट में एक टाइटल मैच में, काबुकी वारियर्स एलेक्सा ब्लिस और निक्की क्रॉस की टीम के खिलाफ डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला टैग टीम चैम्पियनशिप की रक्षा करते हुए दिखाई देंगे।
रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के बिल्कुल नए संस्करण पर , डेव मेल्टज़र ने अनुमान लगाया कि एक अच्छा मौका है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई खिताब को असुका और केरी साने से छीन सकती है।
WWE ने हाल ही में ब्लिस और क्रॉस के साथ ज्यादा कुछ नहीं किया है और टीम को चैम्पियनशिप के साथ अपने दूसरे शासनकाल के साथ एक और धक्का दिया जा सकता है।
मेल्टजर ने यह भी कहा कि ब्लिस एक 'कंपनी पसंदीदा' है, जो बेल्ट के साथ रैसलमेनिया से बाहर निकलने की संभावना बढ़ाती है।
यह भी ध्यान दिया गया कि रैसलमेनिया में कई 'बेबीफेस' जीत सकते हैं और यह मैच उस श्रेणी में भी आ सकता है।
मेल्टज़र ने निम्नलिखित खुलासा किया:
तथ्य यह है कि यह रैसलमेनिया है और यह बहुत सारे बेबीफेस जीतने वाला है और मुझे लगता है कि यह एलेक्सा ब्लिस और निक्की क्रॉस को पसंद करेगा, साथ ही उन्होंने उनके साथ बहुत देर नहीं की है और एलेक्सा ब्लिस कंपनी की पसंदीदा है।
काबुकी योद्धाओं को मूल रूप से तीन तरह से मैच में खिताब की रक्षा करने की योजना बनाई गई थी जिसमें बेथ फीनिक्स और नताल्या भी थे। हालांकि, कोरोनोवायरस संकट के बीच मैच को बदलने का निर्णय लिया गया और डब्ल्यूडब्ल्यूई ने फिर # 1 दावेदार के रूप में एलेक्सा ब्लिस और क्रॉस का निर्माण शुरू किया।जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, असुका, केरी सेन की अनुपस्थिति में सभी प्रचार कार्य कर रही है, जो कुछ हफ्तों से टीवी पर नहीं देखा गया है।जापानी जोड़ी ने पिछले साल अक्टूबर में हेल इन सेल में क्रॉस एंड ब्लिस से चैम्पियनशिप जीती थी। उनका ठोस शीर्षक शासनकाल, हालांकि, वे उन सुपरस्टार के हाथों से समाप्त हो सकते थे, जिनसे वे जीते थे, जो सही लगता है।

Post a Comment

0 Comments