लाॅकडाउन के दौरान कपल के लिए फेसबुक ने लाॅन्च किया टयूंड ऐप, शेयर कर सकेंगे चैट, फोटो, वाइस नोट और म्यूजिक

लाॅकडाउन के दौरान कपल के लिए फेसबुक ने लाॅन्च किया टयूंड ऐप, शेयर कर सकेंगे चैट, फोटो, वाइस नोट और म्यूजिक Facebook launches Tund app for couple during lockdown, will be able to share chat, photos, voice notes and music
कोरोनावायरस के चलने दुनियाभर में लाॅकडाउन है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग को अपना रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया के दिग्गज फेसबुक (Facebook) ने कपल ने लिए एक नया ऐप ट्यूंड (Tuned) लांच किया है। यह ऐप सिर्फ उन कपल के लिए है जो व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे से जुड़ सकते हैं। इस ऐप के जरिए उन्हें आपस में चैट, फोटो और म्यूजिक शेयर करने की अनुमति होगी और वे कपल के बीच मेमोरी साझा करते हुए टाइमलाइन भी रख सकेंगे।

फिलहाल सिर्फ iOS यूजर्स के लिए ही उपलब्ध
कोरोना वायरस और दुनियाभर में लागू लॉकडाउन के दौरान लांच फेसबुक का यह ऐप फिलहाल अमेरिका व कनाडा में ऐपल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। बता दें कि यह एक iOS ऐप है यानि कि वर्तमान में यह ऐप केवल iOS यूजर्स के लिए ही उपलब्ध रहेगा। इस ऐप को फेसबुक के न्यू प्रोडक्ट एक्सपेरिमेंटैशन (एनपीई) टीम ने बनाया है। उसका कहना है कि यह ऐप एक ऐसा स्थान उपलब्ध कराता है जहां आप और आपके अपने महत्वपूर्ण समय बिता सकते हैं। एनपीई का गठन पिछले साल किया गया था। इसका काम ग्राहकों की जरूरत के अनुरूप ऐप तैयार करना है।

ऐसे करेगा यह ऐप काम
ट्यूंड ऐप पर कपल हर दिन के स्पेशल मूमेंट शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा म्यूजिक, लव नोट्स, फोटो, वाइस नोट और अपनी बातें शेयर कर सकते हैं। चैटिंग को मजेदार बनाने के लिए इसमें स्टिकर्स और रिएक्शन्स भी मिलते हैं। यह एक मुफ्त ऐप है जिसे इस्तेमाल करने के लिए बस फेसबुक अकाउंट की जरूरत पड़ती है।



social media ; corona ; coronavirus ; Facebook launches Tund app for couple during lockdown, will be able to share chat, photos, voice notes and music

Post a Comment

0 Comments