क्लार्क ने कहा- आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट बचाने के लिए कोहली के खिलाफ स्लेजिंग से डरते थे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

क्लार्क ने कहा- आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट बचाने के लिए कोहली के खिलाफ स्लेजिंग से डरते थे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी Michael Clarke said that Virat Kohli and Rohit Sharma are the captains of Mumbai and Bengaluru team.  In such a situation, Australia players avoid splattering on Indian players to be selected in these two teams.
पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर आरोप लगाया है कि आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट बचाने के लिए वे भारतीय कप्तान विराट कोहली के खिलाफ स्लेजिंग करने से डरते थे। क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के एक रेडियो प्रोग्राम 'द बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफस्ट' से यह बात कही। उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि खेल के वित्तीय मामलों में भारत कितना मजबूत है। फिर चाहें बात अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की हो याआईपीएल की।
क्लार्क ने 2018-19 में हुई सीरीज का हवाला देते हुए कहा कि हमारे खिलाड़ी कोहली और बाकी भारतीय खिलाड़ियों से थोड़े डरे हुए थे, क्योंकि उन्हें अप्रैल 2019 में उन्हीं के साथ आईपीएल खेलना था। इसलिए वे छींटाकशी से घबरा रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को डर था कि अगर उन्होंने ज्यादा स्लेजिंग की तो फिर आईपीएल में करोड़ों रुपए का कॉन्ट्रैक्ट हाथ से निकल सकता है।
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लाखों डॉलर कमाने के चक्कर में कोहली के खिलाफ थोड़े सॉफ्ट थे
पू्र्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने आगे कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा आईपीएल में बेंगलुरु और मुंबई टीम के कप्तान हैं। ऐसे में उन्हें टीम चुनने में उनका अहम रोल रहता है। आप ऑस्ट्रेलिया के 10 बड़े खिलाड़ियों का नाम लें और यह दोनों ऑक्शन इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में लेने के लिए बड़ी बोली लगा रहे होते हैं। इसलिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ऐसा सोचते थे कि मैं कोहली के खिलाफ छींटाकशी नहीं करूंगा। मैं चाहता हूं कि वे बेंगलुरु टीम के लिए मुझे चुनें, ताकि मैं 6 हफ्ते में 10 लाख डॉलर कमा पाऊं। क्लार्क ने कहा कि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया कुछ समय के लिए ऐसे दौर से गुजरा, जहां हमारी क्रिकेट उतनी सख्त नहीं रही। जितना कि हम देखने के आदी हैं।
भारत ने 2 साल पहलेऑस्ट्रेलिया के घर में टेस्ट सीरीज जीती थी
बता दें कि 2018-19 में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी और यहां भारतीय टीम ने 4 टेस्ट की सीरीज में मेजबान को 2-1 से शिकस्त दी थी। यह ऑस्ट्रेलिया में किसी भी एशियाई देश की पहली टेस्ट सीरीज जीत थी।



Michael Clarke said that Virat Kohli and Rohit Sharma are the captains of Mumbai and Bengaluru team.  In such a situation, Australia players avoid splattering on Indian players to be selected in these two teams.
माइकल क्लार्क ने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा मुंबई और बेंगलुरु टीम के कप्तान हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी इन दो टीम में चुने जाने के लिए भारतीय खिलाड़ियों पर छींटाकशी से बचते हैं।

Post a Comment

0 Comments