लॉकिंग के दौरान टाटा स्काई ऑफरिंग इमरजेंसी फ्री क्रेडिट सुविधा। दूरसंचार नियामक ट्राई ने हाल ही में दूरसंचार ऑपरेटरों से कहा है कि वे लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों की मदद करें। अब, टाटा स्काई जैसे डीटीएच खिलाड़ी भी राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू के दौरान विशेष ऑफर लेकर आए हैं, ताकि लोग घर में रह सकें Tata Sky Offering Emergency Free Credit Facility During Lockdown


लॉकिंग के दौरान TataSky ऑफरिंग इमरजेंसी फ्री क्रेडिट सुविधा। 

दूरसंचार नियामक ट्राई ने हाल ही में दूरसंचार ऑपरेटरों से कहा है कि वे लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों की मदद करें। अब, टाटा स्काई जैसे डीटीएच खिलाड़ी भी राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू के दौरान विशेष ऑफर लेकर आए हैं, ताकि लोग घर में रह सकें Tata Sky Offering Emergency Free Credit Facility During Lockdown

लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों की मदद करें। अब, DTH खिलाड़ी जैसे TataSky भी राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू के दौरान विशेष ऑफर लेकर आए हैं, ताकि लोग घर में रह सकें। 
Tata Sky Offering Emergency Free Credit Facility During Lockdown
  कंपनी ने घोषणा की है कि वह अब आपातकालीन मुफ्त क्रेडिट सुविधा प्रदान कर रही है । यह कदम कंपनी द्वारा घोषित किए जाने के तुरंत बाद आया है कि उसका फिटनेस चैनल अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त होगा। 

टाटा स्काई क्रेडिट सुविधा: 

विवरण इस समय अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए, भारत के सबसे बड़े डीटीएच प्लेयर टाटा स्काई ने यह ऑफर उन लोगों के लिए लॉन्च किया है, जो उस तकनीक के जानकार नहीं हैं और जो डीलरों के पास जाना पसंद करते हैं।
 हालांकि, सेवाओं को फिर से सक्रिय करने के बाद ग्राहकों से क्रेडिट राशि काट ली जाएगी। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को कंपनी को 080-61999922 पर मिस्ड कॉल देना होगा। इसके अलावा, कंपनी डांस स्टूडियो, ब्यूटी, फिटनेस, स्मार्ट मैनेजर, वैदिक मैथ्सTataSky फन लर्न आदि जैसे दस इंटरएक्टिव चैनलों की सेवाएं दे रही है। इन सत्रों को कंपनी के सेट-टॉप बॉक्स या इसके मोबाइल ऐप के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। कंपनी ने यह ऑफर अपने ग्राहकों को समर्थन देने के लिए लॉन्च किया है। इसके अलावा, कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने फिटनेस चैनल पर मुफ्त पहुंच प्रदान कर रही है। 
वास्तव में, कंपनी की इस पहल को युवा मामलों और खेल राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से सराहा है। ट्वीट में लिखा है: "भारत को फिट रहने में मदद करने के लिए टाटा स्काई फिटनेस एक महीने के लिए मुफ्त है। चैनल 110 पर ट्यून करें। 
जब हम 21 दिन के लॉकडाउन में घर में रहते हैं, तो हमें अपने परिवार को स्वस्थ और फिट रहने के लिए संलग्न करना चाहिए। #Fitindia fona यहां तक ​​कि जब घर पर रह रहे हैं। # IndiaFightsCorona #FitIndiaMovement। " यह चैनल महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों को विशेष फिटनेस टिप्स प्रदान करता है।

Post a Comment

0 Comments